सहरसा में मानवता शर्मसार, बदमाशों ने घर में घुसकर महिला वकील को निर्वस्त्र कर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

Saturday, Oct 12, 2024-12:33 PM (IST)

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला वकील को निर्वस्त्र कर जमकर पीटा। घायल महिला को इलाज के लिए एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घर में घुसकर महिला एडवोकेट की पिटाई
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा मोहल्ले की है। जख्मी महिला की पहचान सहरसा कोर्ट में कार्यरत एडवोकेट एकता के रूप में हुई है। घटना को लेकर पीड़ित महिला ने बताया कि 10 अक्टूबर की सुबह वह घर में पूजा पाठ कर रही थीं। दरवाजा अंदर से बंद था, उसी दौरान कुछ लड़के आए और दरवाजा खटखटाने लगे। जब दरवाजा खोला तो 5 लड़के अंदर प्रवेश किए, जिसमें एक लड़के का चेहरा ढका हुआ था और बाकी लड़कों का चेहरा ढका हुआ नहीं था। इसके बाद वह पिस्टल मेरे माथे पर सटा कर हमको खींच कर नंगा कर वीडियो बनाने लगे जब इसका विरोध किया तो पीटने लगे। वहीं मां ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटकर घायल कर दिया।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घायल वकील और उसकी मां का इलाज गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में चल रहा है। पीड़ित महिला ने सदर थाने में इस मामले की शिकायत की है। वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। महिला वकील ने सुपौल में तैनात एक महिला दारोगा पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static