पटना में बेखौफ अपराधीः भारतीय सबलोग पार्टी के नेता का अपहरण, साथी ने भागकर बचाई जान

3/1/2021 1:17:44 PM

पटनाः बिहार में दिनों दिन अपराधियों से हौसले बुलंद होते ही जा रहे हैं। लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसे देखकर ऐसा लगने लगा है कि जैसे मानो उन्हें कानून और पुलिस का बिल्कुल खौफ न रह गया हो। ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां पर भारतीय सबलोग पार्टी के नेता रंजीत कुमार पांडे का अपहरण कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार, घटना पटना के बुद्धा कॉलोनी की है, जहां पर रंजीत कुमार पांडे पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक में शामिल होने के बाद पैदल ही आयकर गोलंबर की तरफ जा रहे थे। रंजीत के साथ जहानाबाद के रहने वाले रवि रंजन भी पैदल जा रहे थे। इसी बीच एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो में सवार 4-5 लोगों ने रंजीत कुमार को उठा लिया। इतना ही नहीं अपहरणकर्ताओं ने उनके साथी को भी पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह शोर मचाते हुए भागने में सफल हो गए।

वहीं रवि रंजन ने आनन-फानन में पार्टी कार्यालय पहुंचकर सबको घटना की सूचना दी। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अरुण कुमार को भी मोबाइल पर इस मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इनकम टैक्स गोलंबर से उन्हें आशियाना नगर जाना था और पार्टी प्रमुख डॉक्टर अरुण कुमार से मुलाकात करनी थी। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Content Writer

Nitika