बेरहम मालिक ने अपने कुत्ते को जंजीर से बांधा... फिर बाइक से 2KM तक घसीटा, Video Viral

1/18/2023 10:56:14 AM

गया: बिहार के गया शहर में लोहे की जंजीर से बांधकर बाइक से एक कुत्ते को घसीट कर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार सड़क पर कुत्ते को घसीट कर ले जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसने 2 किलोमीटर तक कुत्ते को इसी तरह जंजीर से बांधकर घसीटा हैं। वहीं इस मामले में जिला पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। 



जानिए पूरा मामला 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह मामला गया शहर के गांधी मैदान के पास का है। बताया जा रहा है कि लोहे की जंजीर से बांधकर बाइक से एक कुत्ते को घसीट कर ले जाने का वीडियो वायरल होने की सूचना के बाद कार्रवाई गई है। मामले में स्थानीय सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है और दोषी व्यक्ति की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने  2 किलोमीटर तक कुत्ते को इसी तरह बाइक से घसीटा। वहीं बाइक के पीछे चल रहे कार सवार ने इसका वीडियो बनाया है। 



मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
उल्लेखनीय है कि गया शहर में एक व्यक्ति के द्वारा लोहे के जंजीर में बांधकर बाइक से कुत्ते को घसीटते हुए ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। बाइक से घसीटने से कुत्ता पूरी तरह से लहूलुहान हो गया है। इस बीच गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि मामले के संज्ञान में आने के बाद संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। आरोपी व्यक्ति की पहचान की जा रही है। विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

Content Editor

Swati Sharma