पिता ने शराब के नशे में बेटी की गला काटकर की हत्या, मां से मारपीट करने का किया था विरोध

11/1/2022 12:07:28 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक पिता ने अपनी बेटी की गला काटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने शराब के नशे में यह कदम उठाया हैं। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।



बेटी ने मां से मारपीट करने का किया था विरोध 
जानकारी के मुताबिक, घटना मुजफ्फरपुर जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के सहमलवा गांव की है। मृत किशोरी की पहचान गोनू भगत की 15 वर्षीय बेटी खुशी कुमारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खुशी का पिता अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा करता रहता था। रविवार की शाम को भी वह झगड़ा करने लगा। इसी बीच दोनों पिता-बेटी में कहासुनी होने लगी। इसके बाद उसके पिता ने दबिया उठाया और उसके गले पर वार कर दिया और मौके पर ही फरार हो गया।

पत्नी ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
वहीं खुशी की मां रिंकू देवी ने कहा कि खुशी का पिता छठ पूजा का सामान लेकर शराब के नशे में घर आया। इसके बाद फिर से झगड़ा और मारपीट करने लगे। इस बात का विरोध जब खुशी ने किया और कहने लगी कि पापा क्यों बिना बात के मम्मी को मार रहे हैं। उन्होंने व्रत रखा हुआ है। इसके बाद उसके पिता ने दबिया उठाया और उसके गले पर वार कर दिया। इससे आंगन में खून फैल गया और वह मौके पर ही फरार हो गया। यह भी बताया जा रहा है कि खुशी ने अपने पिता से मेला घूमने के लिए 100 रुपए मांगे थे, लेकिन उसका पिता नशे की हालत में था और उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसलिए दोनों पिता-बेटी में कहासुनी होने लगी थी।



आरोपी को किया गया गिरफ्तार
इधर, सूचना मिलते ही बरूराज थानेदार राजकुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं खुशी की मां रिंकू देवी ने अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जेल भेजने की कवायद की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Editor

Swati Sharma