मजदूरी के पैसे मांगने पर दबंग दुकानदार ने बालक को जमकर पीटा, फिर कमरे में बंद करके गर्म चाकू से दागा

10/11/2022 2:41:00 PM

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले से दिल को दहला देने वाला घटना सामने आई है, जहां पर एक दबंग दुकानदार ने मजदूरी का पैसा मांगने पर 13 साल के लड़के को जमकर पीटा। इतना ही नहीं बालक को कमरे में बंद करके गर्म चाकू से उसके शरीर को दाग दिया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला 9 अक्टूबर का है। घटना खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के पास की है। बताया जा रहा है कि दुकानदार मिठ्ठू कुमार छोले-भटुरे की दुकान चलाता है। इसी दुकान में गोगरी थाना क्षेत्र का रहने वाला 13 साल का लड़का 4 माह से प्लेट धोने का काम करता था। इसी बीच लड़का 9 अक्टूबर को दुकानदार से काम के पैसे मांगने गया हुआ था, लेकिन दुकानदार ने उस पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद जब लड़का बेहोश होने लगा तो कमरे में बंद करके गर्म चाकू से उसके शरीर को दाग दिया।

चार्जर के तार और बेलन से बच्चे को पीटा
स्थानीय लोगों ने बताया कि बालत के पिता की मौत हो चुकी है और उसकी मां उन्हें छोड़कर चली गई। बालक दुकान में रहकर काम करता था। दुकानदार ने बालक को 2 महीने से पैसे नहीं दिए थे। जब उसने पैसे की मांग की तो उस पर चोरी का आरोप लगाकर उसे चार्जर के तार और बेलन से पीटने लगा। इसके बाद स्थानीय लोग बालक को अस्पताल में ले गए, जहां पर उसका अलाज किया जा रहा है।

डीएम ने वीडियो जांच का दिया निर्देश
वहीं थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि अभी इस मामले में आवेदन नहीं मिला है, लेकिन नाबालिग को पुछताछ के लिए बुलाया जाएगा। वी़डियो की जांच के लिए खगड़िया के डीएम ने भी निर्देश दे दिए है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दोषी पाए जाने वाले पर कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Swati Sharma