गया में मिला व्यक्ति का सिर कटा शव, कागज के टुकड़े पर लिखा हत्या का कारण

8/11/2020 12:15:24 PM

गयाः बिहार के गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे सोमवार को एक व्यक्ति का सिर कटा शव पुलिस ने बरामद किया।

बेलागंज थाना के प्रभारी अविनाश कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि मृतक के पैर और हाथ रस्सी से बंधे थे और हत्यारों ने संभवत: दो दिन पहले फतेहपुर ट्यूबवेल के पास शव को फेंक दिया होगा। पुलिस ने शव के पास से कपड़े से भरा एक बैग भी बरामद किया है, और मृतक के पास से कागज का एक टुकड़ा भी मिला है। इस कागज पर 2015 में हजारीबाग अदालत परिसर में एक कुख्यात अपराधी सुशील श्रीवास्तव की हत्या का उल्लेख किया गया है।

अविनाश कुमार ने बताया कि कागज के उस टुकडे पर लिखा है कि डॉन सुशील श्रीवास्तव की हत्या में शामिल सभी लोगों का एक न एक दिन यही अंजाम होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि झारखंड के भुरकुंडा में पांडेय और सुशील श्रीवास्तव के गिरोह के बीच चल रहे टकराव के कारण शायद यह हत्या की गई है। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2015 में हजारीबाग अदालत परिसर में सुशील श्रीवास्तव नामक एक कुख्यात अपराधी की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static