मोतिहारी में चोरों के हौसले बुलंद, एक घंटे के अंदर दो ATM को काटकर उड़ाए 13.78 लाख रुपए

3/10/2024 12:26:21 PM

मोतिहारी: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी जिले से सामने आया है, जहां पर अज्ञात चोरों ने एक घंटे के अंदर एसबीआई के दो एटीएम को गैस कटर से काटकर उनमें रखे करीब 13.78 लाख रुपये उड़ा लिए और मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, जिले के तुरकौलिया के सेमरा और मुफ्फसिल थाना के बनकट में बने एटीएम पर चोरों ने हाथ साफ किया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात चोरों ने पहले तुरकौलिया के सेमरा में बने एसबीआई के एटीएम का सेफ काट कर, उसमें रखे 10.20 लाख रुपये चोरी किए और फिर मुफस्सिल थाने के बनकट डीएवी मोड़ के पास बने एसबीआई के एटीएम से करीब 3.58 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने एटीएम काटने के लिए गैस कटर का उपयोग किया है। वहीं, चोरी करने से पहले चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को घुमा दिया था और फिर वारदात को अंजाम दिया। शनिवार की सुबह लोगों ने एटीएम क्षतिग्रस्त देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि इस एटीएम कट चोरी के गैंग को एक महिला लीड कर रही थी। दोनों जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मुजफ्फरपुर की तरफ एटीएम चोर भाग गए। फिलहाल पुलिस बदमाशों की खोज कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static