"महागठबंधन में भ्रष्टाचारियों-परिवारवादियों और घोटालेबाजों की जमात ", नित्यानंद राय का हमला

7/7/2023 4:45:27 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री सह उजियारपुर के सांसद नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा कि महागठबंधन में भ्रष्टाचारियों, परिवार वादियों और घोटाले बाजों के साथ साथ अपराध को संरक्षण देने वालों की जमात हैं।

"2024 में फिर से कमल खिलना तय"
नित्यानंद राय ने कहा कि 2024 में फिर से कमल खिलना तय हैं। बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित हैं। विपक्ष एक तरफ एकजुट होकर मंच पर इकट्ठा हो रहा हैं और नरेंद्र मोदी को 2024 में प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता एक तरफ इकट्ठा हो गई हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के साथ गठबंधन करके फंस गए हैं। बिहार में राज्य सरकार की विकास की गति एकदम ठप हो गई हैं। जो भी विकास कार्य प्रदेश में चल रहा हैं, वह सभी केंद्र सरकार के द्वारा चलाया जा रहा हैं। वहीं, तेजस्वी यादव के द्वराा 10 लाख नौकरियां देने के वादे पर उन्होंने कहा कि बिहार मे 10 लाख नौकरी देने का वादा करने वाली सरकार अपने वादों से पीछे हट गई हैं।

"शिक्षक बहाली में बिहार के लोगों को मिलनी चाहिए पहली प्राथमिकता"
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने कहा कि शिक्षक बहाली में बिहार के लोगों को पहली प्राथमिकता मिलनी चाहिए, क्योंकि यहां इसकी जरूरत सबसे अधिक है। बिहार के नौजवानों को रोजगार मिले, यह भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला हैं। 

Content Editor

Swati Sharma