बेगूसराय में मंडल कारा के एंबुलेंस चालक की निर्मम हत्या, नस काटने के बाद पिलाई एसिड और फिर...

4/6/2021 5:25:22 PM

बेगूसरायः बिहार में बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में बेगूसराय मंडल कारा के एंबुलेंस चालक की निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सुभाष चौक राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के समीप सोमवार की देर रात बेगूसराय मंडल कारा का एंबुलेंस चालक धर्मेंद्र रजक (45) खून से लथपथ बेहोशी की अवस्था में पुलिस के गश्ती दल को मिला। चालक को तत्काल शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक चालक शहर के नगर निगम क्षेत्र के महमदपुर वार्ड नंबर 38 का निवासी था।

इस बीच बेगूसराय मंडल कारा के अधीक्षक बी.एस. मेहता ने बताया कि सोमवार के दिन में धर्मेन्द्र रजक जेल के एक विचाराधीन कैदी राम बदन सिंह को लेकर बेहतर इलाज कराने के लिए पांच पुलिसगार्ड के साथ एंबुलेंस से पटना गया था। कैदी के साथ सभी गार्ड वहीं रुक गए। धर्मेन्द्र खाली एंबुलेंस को लेकर बेगूसराय मंडल कारा देर रात्रि में लौट रहा था। इसी बीच अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने पहले मृतक के दोनों हाथ की नस को काटा, उसके बाद एसिड पिलाई फिर गला काटकर उसे छोड़ मौके से फरार हो गए।

Content Writer

Ramanjot