समस्तीपुर में पदस्थापित पुलिसकर्मी का शव बरामद, हाल ही में छट्टी लेकर आए थे घर

3/18/2021 12:59:29 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार को एक पुलिसकर्मी का शव बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर डुमरी जुअरा गांव के चंवर से बिहार पुलिस के एक अवर निरीक्षक का शव बरामद किया गया है।

मृतक की पहचान नारावं गांव निवासी राणा रविरंजन प्रताप सिंह (52) के रूप में की गई है। वह वर्तमान में समस्तीपुर जिले में पदस्थापित थे और छुट्टी लेकर अपने घर आए हुए थे। इस मामले में मृतक के पुत्र ने अवतार नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा था कि उनके पिता राणा रविरंजन प्रताप सिंह मंगलवार की शाम में करीब सात बजे अपने घर के समीप स्थित धनौरा बाजार सब्जी खरीदने गए हुए थे। देर रात तक जब वे घर वापस लौट कर नहीं आए तो उनके मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की गई लेकिन बाइल फोन स्वीच ऑफ मिला।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने डुमरी जुअरा गांव के चंवर में एक शव को देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। प्रथम द्दष्टया प्रतीत होता है कि पुलिसकर्मी के सिर पर लोहे के राड से मारकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static