पैतृक गांव पहुंचे आतंकी हमले के शिकार श्रमिकों के शव, देखते ही फफक-फफक कर रो पड़े परिजन

10/20/2021 2:51:34 PM

 

पटनाः जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बिहार के दोनों श्रमिकों के शव को उनके पैतृक गांव अररिया लाया है। वहीं इससे पहले हवाई मार्ग से दोनों के शवों को पटना लाया गया था, जहां पर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने श्रद्धांजलि दी।
PunjabKesari
दोनों श्रमिकों के शव सड़क मार्ग से रानीगंज पहुंचे और श्रम अधीक्षक निखिल रंजन ने राजा ऋषिदेव के शव को परिजनों को सौंपा। इसी बीच शव को देखते ही परिजन फफक पड़े। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह भी गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलने वाले हैं। बता दें कि बिहार के अररिया जिला के रहने वाले दोनों श्रमिकों योगेंद्र ऋषिदेव और राजा कुमार का शव विमान से पटना पहुंचा।

हवाई अड्डे पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री जीवेश कुमार, पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के अलावा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव नारायण तथा सिद्धार्थ शंभू सहित कई अन्य नेताओं ने दिवंगत मजदूरों के शव पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद दोनों मजदूरों के शवों को प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों की देखरेख में विशेष वाहन से उनके पैतृक जिला अररिया भेजा गया। शवों को लेने के लिए मृतक योगेंद्र ऋषि देव के भाई महेंद्र कुमार एवं मामा कमल ऋषिदेव और मृतक राजा कुमार के चाचा विद्यानंद ऋषिदेव आए हुए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static