समस्तीपुरः अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में जा गिरी कार, दारोगा समेत 2 लोगों की मौत

10/28/2021 4:01:55 PM

समस्तीपुरः बिहार मेँ समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के बहिरा चौर के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 के किनारे बुधवार को पानी भरे खड्ड में डूबे कार से पुलिस ने अवर निरीक्षक समेत दो लोगों का शव बरामद किया है। बताया जा रहा है कि एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी, जिससे दारोगा समेत दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पानी भरे खड्ड में डूबे कार को क्रेन की मदद से पानी से बाहर निकाला गया। कार में दो लोगों का शव पाया गया। सूत्रों बताया कि एक मृतक की पहचान मुंगेर जिले में कार्यरत दारोगा शिवेंद्र पासवान के रूप में की गई है, जो मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र अंतर्गत कैमा गांव के रहने वाले थे।

PunjabKesari

वहीं दूसरे शव की पहचान नहीं हो सकी है। पानी से निकाले गए स्विफ्ट डिजायर का रजिस्ट्रेशन नंबर BR31 AG/ 3189 है और कार पर पुलिस विभाग का लोगो लगा हुआ है। कार से एक पिस्टल भी बरामद किया है जिसकी जांच की जा रही है। वहीं दूसरे शव की पहचान के लिए मुंगेर जिला पुलिस और मृतक के घर से संपर्क किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static