वैशाली सड़क हादसा: मुजफ्फरपुर में उठीं एक ही परिवार के 4 लोगों की अर्थी, देख कर रो पड़ा पूरा गांव

5/7/2023 12:04:19 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की अर्थी एक साथ उठी तो हर किसी की आंखें नम हो गई। घर के सदस्यों की चीत्कार ने हर किसी को अंदर तक गमगीन कर दिया। सभी का आज यानी रविवार को दाह संस्कार हुआ। दरअसल, वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड अंतर्गत बलिगांव थाना क्षेत्र में एनएच 28 पर चिकनौटा के नजदीक सड़क हादसे में  पति-पत्नी और उनके 2 बच्चों की मौत हो गई थी।



शादी में शामिल होकर लौट रहा था परिवार
वहीं कलवारी घाट पर चारों का एक साथ अंतिम संस्कार हुआ तो हर कोई नम आंखों से विदाई दे रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात मृतक के बड़े भाई शवों को लेकर अपने गांव कलवारी पहुंचे थे। इस दौरान पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई। मृतकों में कांटी थाना क्षेत्र के कलवारी गांव निवासी 40 वर्षीय कमलेश महतो उनकी पत्नी रिंकू देवी (37), बेटा अंकित (16) और अमन (14) हैं। बता दें कि शनिवार को मृतक कमलेश अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर मुजफ्फरपुर वापिस लौट रहा था। इसी दौरान चिकनौटा चौक के पास कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को आनन-फानन में अस्पताल भेजा गया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में पूरे परिवार सहित गाड़ी के ड्राइवर की भी मौत हो गई।



सीएम नीतीश ने हादसे पर जताया दुख
इधर, घटना से गुस्साए लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया है। हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 05 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने इस हादसे को काफी दुखद बताया है। मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Content Editor

Swati Sharma