सुशील मोदी का दावा- यूपी विधानसभा चुनाव में राम मंदिर विरोधी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय

1/26/2022 9:52:13 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने दावा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राम मंदिर विरोधी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना तय है।

सुशील मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस के कद्दावर नेता आरपीएन सिंह का भाजपा में शामिल होना साफ संकेत है कि जो पार्टी पिछले चुनाव में मात्र सात सीट जीत सकी थी, उसका इस बार खाता भी नहीं खुलेगा। इसे भांप कर ही कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री का चेहरा बनने का संकेत देकर दूसरे ही दिन पलट गईं थीं।''

भाजपा सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रभारी रह चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व सांसद जितिन प्रसाद से लेकर रायबरेली की वर्तमान विधायक अदिति सिंह तक पार्टी की डूबती मोटर बोट से छलांग लगा चुके हैं। कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण के विरुद्ध उच्चतम न्यायालय में वकील खड़े किए और हाल में उस सलमान खुर्शीद का साथ दिया, जिन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा संतों की तुलना आइएसआइएस और तालिबान से की। उन्होंने कहा कि राज्य के 15 करोड़ मतदाता कांग्रेस को उसके राजनीतिक अपराध की सजा देने का मन बना चुके हैं।

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जिस तरह से अयोध्या, मथुरा, काशी, गोरखपुर और नोएडा में विकास की बड़ी परियोजनाएं लागू कीं, कानपुर को मेट्रो रेल, जेवर में दुनिया के चौथे बड़े एयरपोर्ट का तोहफा दिया, कोरोना काल में गरीबों की मदद की और माफियों पर बुलडोजर चलवाए, उससे प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की वापसी तय है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले मोदी-योगी के समर्थन में हवा नहीं, आंधी चलने वाली है। कुछ दल इस आंधी में ढिबरी-लालटेन जलाने के सपने देख रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static