तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर शुरू किया Campaign, फिर उठाई पिता लालू की रिहाई की मांग

1/24/2021 3:43:52 PM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तबीयत काफी खराब है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए शनिवार को रांची के रिम्स से दिल्ली के एम्स में ले जाया गया है। इसी बीच लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू कर दिया है। वहीं तेजप्रताप ने #Release_Lalu_Yadav हैशटैग भी लगाया, जो कि देखते ही देखते ही ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया।

तेजप्रताप ने अपने पिता की रिहाई के लिए 31 साल पुराने दिनों को याद किया है। साथ ही #Release_Lalu_Yadav के नाम से मुहिम शुरू की है। इसके तहत तेजप्रताप ने ट्विटर पर अपने पिता की पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि जब इंसान ही नहीं बचेगा तो मंदिरों में घंटी कौन बचाएगा, जब इंसानियत ही नहीं बचेगी तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा। इसके साथ ही तेजप्रताप यादव ने #Release_Lalu_Yadav भी लिखा है।

बता दें कि तेजप्रताप के द्वारा लगाया गया हैशटैग #Release_Lalu_Yadav ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया। इससे संबंधित अबतक 180 हजार ट्वीट किया जा चुका है। इसके अतिरिक्त ट्विटर पर लालू यादव की तस्वीरों और वीडियो का ढेर लग गया है।

Nitika