तेजस्वी ने नीतीश को लिखा पत्र- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अस्पताल जाने की मांगी इजाजत

5/18/2021 7:41:09 PM

पटनाः कोरोना संकट के दौरान बिहार से लगातार गायब रहने के आरोपों के बीच प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए कोविड सेंटर और अस्पताल जाने की इजाजत मांगी है।

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे पत्र को साझा किया है। उन्होंने कहा,' माननीय मुख्यमंत्री जी से स्वास्थ्य व्यवस्था, बचाव व राहत कार्य दुरुस्त करने और करवाने के उद्देश्य से विशेष अनुमति के लिए पत्र लिखा है। एक माह पूर्व सर्वदलीय बैठक में हमने 30 महत्वपूर्ण सुझाव दिए थे लेकिन किसी पर भी अमल नहीं हुआ। सरकार ना विफलताओं से सीख रही है और ना विपक्ष की सुन रही है।'

नेता प्रतिपक्ष ने अपने पत्र में कहा है कि कोविड जैसी महामारी में स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था और असंवेदनशीलता से जूझती जनता के लिए वह तथा उनके सभी विधायक अपने अपने क्षेत्र में लोगों को आवश्यक जीवनरक्षक दवाएं, ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड आदि मुहैया करवा रहे हैं। वह इन सारे कार्यों का सर्वेक्षण करना चाहते हैं। इसलिए आग्रह है कि उन्हें और सभी विधायकों को राज्य के किसी भी अस्पताल, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, कोविड केयर सेंटर आदि के अंदर जाकर मरीजों एवं उनके परिजनों से मिलने तथा राहत पहुंचाने, कोविड केयर सेंटर खोलने और सामुदायिक किचन आदि चलाने की अनुमति प्रदान की जाए।

Content Writer

Nitika