तेजस्वी सूर्या का RJD पर तंज- जिसने कभी मेहनत की रोटी नहीं खाई वह बेरोजगारी का दर्द क्या जानें

9/29/2020 12:11:51 PM

पटनाः महान दार्शनिक एवं समाज सुधारक बसवन्ना की धरती कनाटर्क से पहली बार महात्मा बुद्ध की ज्ञान और कर्मभूमि बिहार आने वाले भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं युवा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव को कर्म का पाठ पढ़ाया। साथ ही उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘जिसने कभी मेहनत की रोटी नहीं खाई वह बेरोजगारी का दर्द क्या जानें।''

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की नई टीम में शामिल किए गए देश के युवा सांसदों में शुमार सूर्या को बड़ी जिम्मेवारी सौंपते हुए बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर युवाओं में पैठ मजबूत करने के लिए सोमवार को पटना भेजा गया। उन्होंने यहां पहुंचकर पत्रकारों से कहा कि उनका महान दार्शनिक एवं समाज सुधारक बसवन्ना की धरती कनाटर्क से पहली बार महात्मा बुद्ध की ज्ञान और कर्मभूमि बिहार आना सौभाग्य की बात है।

इसके बाद सूर्या ने भाजपा की ओर से युवाओं के लिए यहां आयोजित ‘टाउनहॉल' कार्यक्रम में संबोधन के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘आजकल बिहार के कुछ राजनीतिक दलों के राजा बेरोजगारी पर बहुत ज्ञान बांच रहे हैं लेकिन जिसने अपने जीवन में एक दिन भी मेहनत की कमाई की रोटी नहीं खाई हो, वह बेरोजगारों का दर्द क्या जानें।

Ramanjot