लालू के जन्मदिन पर पिता से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी, तेजप्रताप ने पूजा कर की ये प्रार्थना

6/11/2020 11:54:54 AM

 

पटना/रांचीः बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन को पार्टी के द्वारा सादगी से मनाने का फैसला लिया गया है। इसी के चलते जहां एक तरफ पार्टी गरीबों को भोजन करवा रही है, वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची पहुंच गए हैं। इतना ही नहीं बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के द्वारा पूजा-अर्चना कर पिता के जल्द जेल से बाहर आने की प्रार्थना की है।
 

तेजप्रताप ने की पिता के जेल से बाहर आने की कामना
लालू यादव के जन्मदिन पर तेजस्वी यादव अपने पिता से मिलने के लिए रांची पहुंच गए हैं। साथ ही तेजप्रताप ने पटना सिटी स्थित शक्तिपीठ छोटी पटन देवी मंदिर में 73 दीपों से सजी थाली से माता की आरती उतारी। उन्होंने बताया कि पिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए माता से प्रार्थना की। साथ ही यह प्रार्थना भी की कि पिता जल्द से जल्द जेल से बाहर आ जाएं।
 

73 हजार गरीब परिवारों को भोजन करवा रही राजद
वहीं पार्टी राज्य के 73 हजार गरीब परिवारों को भोजन करवा रही है। प्रत्येक प्रखंड में कम से कम 151 गरीब परिवारों को भोजन करवाए जाने का लक्ष्य रखा गया है। बता दें कि लालू यादव इन दिनों चारा घोटाले मामले में रांची के होटवार जेल में सजा काटते हुए स्वास्थ्य कारणों के चलते रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

Nitika