JDU नेता के आरोपों को तेजस्वी-मीसा ने नकारा, बताई तरुण यादव की असली सच्चाई

6/12/2020 1:24:54 PM

पटनाः बिहार में जदयू नेता नीरज कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के तीसरे बेटे को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था। इस खुलासे के बाद से बिहार की राजनीति गरमा गई। वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव और उनकी बड़ी बहन मीसा भारती ने जदयू नेता के आरोपों को नकारते हुए तरुण यादव की असली सच्चाई बताई है।

चोर मचाए शोर वाली कहावत हो रही चरितार्थः तेजप्रताप
तेजस्वी और मीसा ने बताया कि तेजस्वी का निक नेम तरूण है और ये सभी जानते हैं। तेजस्वी ने कहा कि मैं जब क्रिकेट खेलता था तो सभी दोस्तों को पता है कि मेरा नाम तरूण है। जैसे तेजप्रताप भैया का निकनेम तेजू है वैसे ही मेरा नाम तरूण है। मैं ही तरूण यादव हूं। ये परिवार के एक-एक सदस्य, बाहर के लोगों को, मेरे दोस्तों को, सबको मालूम है। वहीं तेजप्रताप ने भी ट्वीट कर कहा है कि चोर मचाए शोर वाली कहावत चरितार्थ हो रही है। जो लोग खुद लूटने में लगे हैं, वही लोग आज राजद पर आरोप लगा रहे हैं।

लालू के जन्मदिन पर जदयू नेता ने किया था खुलासा
बता दें कि जदयू नेता ने लालू यादव के जन्मदिन पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि उनका एक तरुण यादव नाम का तीसरा बेटा भी है। साथ ही उन्होंने पूछा कि लालू यादव अपने तीसरे बेटे तरूण यादव (Tarun yadav) जिसके नाम पर जमीन रजिस्ट्री करवाई गई है, उसके बारे में जनता को बताएं। जनता तो ये जानती है कि लालू के 2 ही बेटे हैं, तेजप्रताप और तेजस्वी यादव। ऐसे में तरूण यादव कौन हैं? उनके बारे में बताएं।

Nitika