सुशील मोदी का आरोप- तेजस्वी ने शपथ-पत्र में दी झूठी जानकारी, छुपाया संपत्ति का ब्योरा

10/16/2020 10:49:00 AM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने नामांकन पत्र के साथ दिए गए शपथ-पत्र में कई गलत और झूठी जानकारी देकर संपत्ति का ब्योरा छुपाया है, जिसे चुनाव आयोग के संज्ञान में लाया जाएगा।

सुशील मोदी ने गुरुवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए दाखिल नामांकन पत्र में झूठी और गलत जानकारी देकर संपत्ति का ब्योरा छुपाया है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है और भाजपा (BJP) इसे चुनाव आयोग के संज्ञान में लाएगी। भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि तेजस्वी की आमदनी अठन्नी की है लेकिन उन्होंने चार करोड़ 10 लाख रुपए का ऋण दिया है, जो उनके शपथ पत्र में दर्शाया गया है। उन्होंने चार करोड़ 10 लाख रुपए का ऋण किस कंपनी को दिया है और इतनी बड़ी राशि देने के लिए पैसे कहां से आए। उन्होंने कहा कि बिहार के बेरोजगार युवक उनके इस गणित को जानना चाहते हैं कि आखिर किस तरह से यह किया गया।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव ने वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव के समय में दाखिल किए गए शपथ पत्र में दिखाया है कि उन्होंने एक करोड़ सात लाख रुपए का ऋण किसी भारतीय कंपनी को दिया है। किस कंपनी को यह ऋण दिया गया था उसे प्रदेश की जनता जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि आखिर बगैर किसी नौकरी या व्यवसाय के उन्हें पांच वर्ष में तीन करोड़ रुपए आमदनी कैसे हुई कि उन्होंने चार करोड़ 10 लाख रुपए का ऋण दे दिया।

Ramanjot