तेजस्वी ने की पथ निर्माण मंत्री को बर्खास्त करने की मांग, नंदकिशोर ने बताया 'हास्यास्पद'

7/16/2020 5:39:07 PM

 

गोपालगंजः बिहार में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर में एक पुल के संपर्क पथ टूटने के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव को बर्खास्त करने की मांग की। वहीं मंत्री ने उनके बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि उन्हें तथ्यों की सही जानकारी ही नहीं है।

जानकारी के अनुसार गंडक नदी के उफान में होने के कारण बुधवार को पानी के अत्यधिक दबाव से सत्तरघाट पुल के निकट बने एक छोटे पुल का करीब 15 फुट चौड़ा संपर्क पथ 20 फुट लंबाई में कटकर बह गया। इस संपर्क पथ के बहने से छपरा, सीवान एवं गोपालगंज जिले के लोगों का पूर्वी चंपारण तथा मुजफ्फरपुर से सीधा संपर्क टूट गया है। संपर्क पथ के बह जाने की खबर आने के बाद से इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि 8 वर्ष में 263.47 करोड़ की लागत से निर्मित गोपालगंज के सत्तरघाट पुल का 16 जून को नीतीश जी ने उद्घाटन किया था, आज 29 दिन बाद यह पुल ध्वस्त हो गया। खबरदार! अगर किसी ने इसे नीतीश जी का भ्रष्टाचार कहा तो? 263 करोड़ तो सुशासनी मुंह दिखाई है। इतने की तो इनके चूहे शराब पी जाते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static