तेजस्वी का हमला- कोरोना को लेकर नीतीश PM के सामने तो मंगल पांडेय सदन में बोलते हैं झूठ

8/13/2020 2:29:40 PM

 

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर नीतीश सरकार पर लगातार हमला बोला जा रहा है। उन्होंने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को आड़े हाथों लिया। तेजस्वी ने कहा कि कोरोना पर नीतीश कुमार पीएम मोदी के सामने तो सदन में मंगल पांडेय झूठ बोल रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में मुझे बताया कि कुल कोरोना जांच में से 52.9% RT-PCR, 17.9% TrueNat और 29% Antigen टेस्ट हो रहे है। लेकिन CM नीतीश कुमार ने 11 अगस्त को PM के साथ समीक्षा बैठक में बताया कि बिहार में प्रतिदिन 10% से भी कम RT-PCR जाँंच हो रही है। कौन सच्चा? कौन झूठा?

वहीं राजद नेता ने कहा कि मंगल पांडेय ने सदन में झूठ बोला है कि बिहार में 3 लाख 25 हजार RT-PCR जांच की जा रही है। मंगल पांडेय ने 53 प्रतिशत RT-PCR जांच की बात कही, जबकि हकीकत सिर्फ 5 प्रतिशत की है। उन्होंने कहा कि झूठ बोलने की सारी सीमा खत्म हो गई है। जांच को लेकर सच्चाई छुपाई जा रही है। सदन के भीतर झूठ बोलना सबसे बड़ा गुनाह है। दूसरी तरफ पीएम मोदी के साथ समीक्षा बैठक में नीतीश कुमार ने जो रिपोर्ट बताई वो अलग है, सीएम ने केवल 6100 जांच की बात मानी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static