तेजस्वी का हमला- 12 करोड़ बिहारियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही नीतीश सरकार

7/1/2020 12:10:03 PM

 

पटनाः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कोरोना महामारी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कम जांच करने के पीछे सीएम की मंशा कम संक्रमण दिखाने की है लेकिन इससे खतरा आमजनों को है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना काल में देश की सबसे अक्षम बिहार सरकार 12 करोड़ बिहारियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि आंकड़ों की बाजीगरी से सरकार वास्तविकता छुपा सकती है लेकिन विस्फोटक होती स्थिति को काबू करने का कोई उपाय नहीं है। बिहार में कुल जांच में पॉजिटिव मरीजों का प्रतिशत 4.48 है जो कि खतरे की घंटी है। उन्होंने कहा कि हमने शुरू से ही आगाह किया कि जांच की गति और दायरा बढ़ाया जाए। सीएम ने वादा किया कि 10 हजार जांच प्रतिदिन किए जाएंगे। कुछ हफ्ते पहले पीएम को 20 हजार जांच करने का भरोसा दिलाया। हकीकत ये है कि बिहार जैसे राज्य में आज भी औसत जांच 5 हजार से कम है। आपदाकाल में झूठ बोलना महापाप है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कोरोना काल में देश की सबसे अक्षम बिहार सरकार 12 करोड़ बिहारियों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि 4 महीने बाद भी बिहार कोरोना जाँच में सबसे पीछे है। संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। कोई नया कोविड अस्पताल नहीं बन पाया, ना ही रैंडम सैंपलिंग हो रही है। जांच नहीं तो केस नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static