तेजस्वी का तंज- बिहार में सुई का कारखाना भी नहीं लगा, लेकिन फल-फूल रहा है तबादला उद्योग

7/5/2020 10:26:40 AM

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में जदयू और भाजपा की सरकार के 15 वर्ष के कार्यकाल में एक सुई का कारखाना भी नहीं लग पाया, लेकिन तबादला उद्योग खूब फल फूल रहा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि 15 वर्षों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा ने बिहार में एक सुई का भी कारखाना नहीं लगवाया। कोई इंडस्ट्री नहीं। लेकिन, हां तबादला उद्योग जरूर लगाया है। अभी जून महीने में सुशासन बाबू के आशीर्वचन और पावन सानिध्य में सबसे बड़ा तबादला घोटाला हुआ ताकि जनादेश अपमान की लाज रखी जा सके। राजद नेता ने एक अन्य ट्वीट में सवालिया लहजे में कहा कि मजदूरों को दाने-दाने से मोहताज करने वाली सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ा, किसके लिए तिजोरी भर रही है। 

बता दें कि मुख्य सचिव दीपक कुमार ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में 27 से 30 जून के बीच 255 अंचलाधिकारी समेत 400 अधिकारियों के तबादलों में पैसे के लेनदेन की शिकायत पर कड़ा रुख इख्तियार करते हुए शुक्रवार को इसपर रोक लगा दी। साथ ही उन्होंने तबादलों की पूरी फाइल मुख्यमंत्री के सामने पेश करने का आदेश दिया।

Edited By

Ramanjot