Bihar Politics: तेजस्वी यादव का PM मोदी पर निशाना, कहा- वे जमुई में परिवारवाद पर कुछ भी नहीं बोले, क्योंकि....

4/6/2024 3:03:14 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पटना से जमुई रवाना हुए।  तेजस्वी यादव जमुई में महागठबंधन की प्रत्याशी अर्चना रविदास के चुनाव सभा में शामिल होंगे। वहीं, रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जमुई में परिवारवाद को लेकर कुछ नहीं बोला, क्योंकि बिहार में हर जगह उनके प्रत्याशी किसी न किसी राजनीतिक परिवार के लोग ही है।

"प्रधानमंत्री जी ने एक बार भी रोजगार के ऊपर नहीं कहा"
तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को बताना चाहिए था कि जमुई के विकास के लिए उन्होंने क्या किया..कौन सा कारखाना लगाया..क्यों नहीं गरीबी मिटाई..कितने नौजवानों को रोजगार या नौकरियां दी। वहीं, पीएम मोदी के बयान "10 साल का विकास तो एक ट्रेलर था पिक्चर अभी बाकी है" पर तेजस्वी ने तंज करते हुए कहा कि सारा कुछ खत्म हो गया बाकी बचा क्या है। प्रधानमंत्री जी ने एक बार भी रोजगार के ऊपर नहीं कहा कि जमुई में अब तक क्या विकास हुआ। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम लोग जनता के बीच अपनी बात को रखेंगे। जो लोग झूठ और हवा बाजी कर रहे हैं हकीकत सच्चाई जनता के बीच रखेंगे।

बता दें कि जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि पिछले 10 वर्षों में क्या हुआ है ये बस एक ट्रेलर, क्योंकि अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है, देश को आगे ले जाने के लिए हम सभी को एक साथ आना होगा।

Content Editor

Swati Sharma