कुढ़नी उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव बोले- भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही ओवैसी की पार्टी

12/1/2022 5:34:04 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए सभी दलों ने प्रचार शुरू कर दिया हैं। वहीं कुढ़नी सीट पर ओवैसी की पार्टी ने मुर्तजा अंसारी को चुनावी मैदान में उतारा है। अंसारी जेडीयू कैंडिडेट मनोज कुशवाहा का खेल बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अब कुढ़नी उपचुनाव जेडीयू के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। इसी बीच तेजस्वी यादव ने तुर्की प्रचार के दौरान कहा कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

तेजस्वी यादव ने कुढ़नी के तुर्की में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को लग रहा है कि दोनों अलग-अलग है, लेकिन ऐसा नहीं है। बीजेपी और एआईएमआईएम साथ मिलकर अल्पसंख्यक वोट के बिखराव की राजनीति खेल रहे हैं, जिससे की महागठबंधन को नुकसान हो। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को एआईएमआईएम को सबक सिखाना चाहिए।

वहीं डिप्टी सीएम ने कहा कि एआईएमआईएम की पार्टी अपने गढ़ हैदराबाद में होने वाले उपचुनाव में नहीं लड़ रही है, फिर कुढ़नी विधानसभा सीट में हो रहे उपचुनाव में क्यों लड़ रही है। बता दें कि कुढ़नी उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के समर्थन में बुधवार को प्रचार करने तुर्की पहुंचे थे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज कुशवाहा को वोट देने की अपील की।

Content Editor

Swati Sharma