बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ बैडमिंटन खेलते नज़र आए Tejashwi Yadav, शेयर किया Video

2/22/2023 11:33:44 AM

पटना((अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कभी क्रिकेट तो कभी बैडमिंटन खेलते हुए नजर आते हैं। वहीं इस बार वह बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ बैडमिंटन खेलते नज़र आए। तेजस्वी यादव ने बैडमिंटन खेलते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। 


तेजस्वी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का तारीफ भी की है। तेजस्वी ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा "बिहार की बेटी, बहुमुखी प्रतिभा की धनी बॉलीवुड सिने स्टार नीतू चंद्रा जी ने साथ में बैडमिंटन खेला। जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता। खेल शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रखने के साथ-साथ हमारा व्यक्तित्, चरित्र निर्माण, नेतृत्व क्षमता और टीम भावना विकसित करता है।" आज यानी बुधवार को वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने खेल के महत्व का भी ट्वीट में जिक्र किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि जीवन में खेल के महत्व को कम नहीं माना जा सकता।

पहले भी बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर कर चुके हैं तेजस्वी
बता दें कि तेजस्वी यादव पहले भी बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर कर चुके हैं। इसके साथ ही वह खुद को फिट रखने के लिए खेल के अलावा कसरत भी करते हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर खेलकूद से संबंधित वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते रहते हैं।

 

Content Editor

Swati Sharma