2 महीने पिता की देखभाल करने के बाद आज पटना लौटे तेजस्वी यादव, JDU ने खड़े किए सवाल

6/23/2021 1:59:46 PM

 

पटनाः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज लगभग 2 महीने बाद दिल्ली से पटना लौट रहे हैं। दरअसल, लालू यादव के जमानत पर रिहा होने के बाद उनके इलाज और उनकी देखभाल के लिए तेजस्वी यादव अप्रैल महीने से ही दिल्ली में थे। वहीं कोरोना की दूसरी खतरनाक लहर के दौरान तेजस्वी के बिहार में नहीं रहने पर जदयू ने सवाल उठाए हैं।

राजद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अगले 2 से 3 दिन में राजद बैठक करेगी। बैठक में तमाम सिटिंग विधायक और एमएलसी शामिल होंगे। तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में दस सर्कुलर रोड़ स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई जाएगी। लोजपा में हुई टूट को देखते हुए राजद अपने विधायकों और विधान परिषदों को जोड़े रखना चाहता है। इतना ही नहीं, विपक्ष एकजुट होकर कोरोना, बाढ़ और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में भी है।

वहीं तेजस्वी यादव के 2 महीने बाह पटना लौटने पर जदयू ने सवाल खेड़े किए हैं। पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि कोरोना काल में गायब रहने के बाद नेता प्रतिपक्ष को राज्य की जनता से कोई मतलब नहीं, वो सिर्फ वोट बैंक के तौर पर बिहारवासियों को लेते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static