पटना पहुंचे तेजस्वी यादव, बोले- त्योहारों के बाद करेंगे उपचुनाव का प्रचार

10/21/2022 12:29:12 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा आरक्षण को लेकर कोर्ट का जो फैसला आया है। हम लोग पहले से ही काम कर रहे थे। साथ ही कहा कि उपचुनाव में प्रचार  त्योहार के बाद मोकामा और गोपालगंज से किया जाएगा।

पिछड़े समाज के लोगों को उचित भागीदारी मिले- तेजस्वी
उपमुख्यंमत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि आरक्षण को लेकर कोर्ट का जो फैसला आया है। हम लोग पहले से ही काम कर रहे थे। अति पिछड़े समाज के लोगों को उचित भागीदारी मिले यह सोच हमारी पहले से ही है। अति पिछड़ों का आरक्षण सरकार दे रही थी। इसी बीच जब तेजस्वी यादव को प्रशांत किशोर को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

10000 से ज्यादा नियुक्ति पत्र बांटेंगे- तेजस्वी यादव
वहीं आज स्वास्थ विभाग में बड़े स्तर पर नियुक्ति पत्र बांटा जाना है। इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में आज के दिन 10000 से ज्यादा नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। आज का दिन खुशी का दिन है। साथ ही कहा कि आज काफी महत्वपूर्ण दिन है, 2 मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी हुआ है और साथ ही कई योजनाओं का उद्घाटन भी है, जिस काम के लिए हम लोग प्रतिबद्ध हैं, उस काम को हम लोग पूरा कर रहें हैं।

त्यौहार के बाद करेंगे उपचुनाव का प्रचार- उपमुख्यमंत्री
बता दें कि उपचुनाव को लेकर तेजस्वी ने कहा कि जल्द ही शेड्यूल बनाया जाएगा अभी पर्व त्यौहार है। सभी लोग त्योहार में लगे रहेंगे। इसके बाद ही चुनाव प्रचार की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में प्रचार मोकामा और गोपालगंज से किया जाएगा।

Content Editor

Swati Sharma