तेजस्वी यादव ने ''सृजन घोटाले'' को लेकर नीतीश सरकार पर उठाए ये सवाल

6/28/2020 3:28:34 PM

पटनाः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भागलपुर में हुए बहुचर्चित सृजन घोटाले को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के शीर्ष पर बैठे सृजन घोटाले के मुख्य सूत्रधार को सीबीआई द्वारा क्यों बचाया जा रहा है? महादलित विकास मिशन घोटाला, जमीन और सृजन घोटाले के आरोपी केपी रमैया तो उनकी आंखों का तारा है। पटना हाईकोर्ट ने केपी रमैया के भ्रष्टाचार पर तल्ख टिप्पणियां की थी।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि सृजन घोटाले में सरकारी खजाने से 3300 करोड़ की लूट का दोषी कौन है? 2008 की सीएजी रिपोर्ट के बावजूद क्यों सीएम के संरक्षण में लगातार 10 साल तक यह घोटाला चलता रहा? 46 लाख के कथित चारा घोटाले पर हाय-तौबा करने वाले 3300 करोड़ की लूट पर चुप क्यों है? क्या सीएम की चुप्पी घोटाले का प्रमाण नहीं?

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी बताए, सृजन घोटाले, एससी/एसटी छात्रवृति और जमीन घोटाले के आरोपी आईएएस और नेताओं को उनका सप्रेम संरक्षण प्राप्त क्यों है? ऐसी क्या योग्यता है कि आप उन्हें चुनाव लड़वाते है और हारने पर और घोटाला करने के लिए प्रोत्साहित और पुरस्कृत करते है?

बता दें कि सीबीआई ने भागलपुर में हुए सृजन घोटाले के 3 अलग-अलग मामलों में पूर्व जिलाधिकारी एवं आईएएस के वरीय अधिकारी केपी रमैया सहित 60 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static