आज सिंगापुर के लिए रवाना होंगे तेजस्वी, 5 दिसंबर को होने वाला है Lalu Yadav का किडनी ट्रांसप्लांट

12/3/2022 11:55:09 AM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए सिंगापुर गए हुए हैं। उनका 5 दिसंबर को किडनी का ट्रांसप्लांट होना है। वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी आज सिंगापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। फिलहाल तेजस्वी यादव दिल्ली में हैं।

दरअसल, लालू यादव की किडनी का ट्रांसप्लांट पांच दिसंबर को होना है और वह 3 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती हो जाएंगे। लालू यादव के साथ पत्नी राबड़ी देवी एवं बेटी मीसा भारती सिंगापुर में मौजूद हैं। तेजस्वी यादव ने इस बात की जानकारी दी थी कि पिता लालू यादव के साथ बहन रोहिणी का ऑपरेशन होने वाला है।

वहीं तेजस्वी यादव पहले दिल्ली गए और आज यानी शनिवार को सिंगापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। लालू के किडनी ट्रांसप्लांट के दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ सिंगापुर में रहेगा। बता दें कि लालू प्रसाद यादव किडनी से जुड़ी समस्या के साथ कई अन्य बीमारियां से पीड़ित हैं। अब उनका सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट होगा। लालू की बेटी रोहिणी आचार्य अपने पिता को अपनी किडनी दान देगी। पिता लालू यादव को किडनी दान करने के उनके फैसले के बारे में लोगों को पता चलने के एक दिन बाद उन्होंने कई भावनात्मक ट्वीट किए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static