बाढ़ से त्राहिमाम कर रहे लोग लेकिन कुंभकर्णी निद्रा में हैं नीतीश कुमारः तेजस्वी यादव

8/16/2020 3:52:42 PM

पटनाः बिहार में बाढ़ व कोरोना की बदहाल स्थिति को लेकर नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं। साथ ही तेजस्वी ने नीतीश पर निशाना साधते हुए लिखा कि 16 जिले, 130 प्रखंड और 81 लाख लोग बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है। नीतीश सरकार कुंभकर्णी निद्रा में है। प्रभावित पीड़ित लोग बता रहें है कि बाढ़ राहत और मदद के नाम पर खुला लूट हो रहा है। 40 लाख प्रवासी श्रमिक और 81 लाख बाढ़ प्रभावित त्राहिमाम कर रहे है लेकिन मजाल है CM की नींद टूटे।



नेता प्रतिपक्ष ने अपने अन्य ट्वीट में एक फोटो शेयर किया, जिसमें स्वास्थ्यकर्मी बिना पीपीई किट पहने कोरोना जांच के लिए सैंपल ले रहे हैं। इस पर तेजस्वी ने लिखा कि यह नीतीश मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग है। बिना पीपीई किट और शारीरिक दूरी के जांच हो रही है। विपक्ष के भारी दबाव के बाद 15 वर्षीय सुशासनी सह विज्ञापनी सरकार अब प्रतिदिन 1 लाख 20 हजार जांच का आंकड़ा ऐसे पूरा कर रही है। 10 हजार जांच में 3000 पॉजिटिव थे और 1 लाख 20 हजार में भी।

 

Edited By

Ramanjot