तेजस्वी बोले- नीतीश सरकार ने 15 साल में किए 55 बड़े घोटाले, लेकिन नहीं हुई कार्रवाई

6/28/2020 6:07:54 PM

पटनाः बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बार-बार चारा घोटाले की बात करने वाली नीतीश सरकार के 15 साल में 55 बड़े घोटाले हुए हैं, लेकिन किसी भी मामले में कार्रवाई नहीं हुई है।

दरअसल, तेजस्वी यादव भारत-चीन झड़प में शहीद हुए भोजपुर के जवान के परिजनों से मुलाकात करने जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के क्रम में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार बार-बार चारा घोटाले की बात करती है, लेकिन चारा घोटाला तो केवल 46 करोड़ का था। वहीं सृजन घोटाला 3300 करोड़ का है। इसकी निष्पक्ष की जाए तो कई लोग घेरे में आ जाएंगे।

राजद नेता ने कहा कि सरकार कुछ बड़े शॉट्स को ढालने की कोशिश कर रही है। इन घोटालों में फंसे हजारों करोड़ रुपए कौन लौटाएगा ? साथ ही उन्होंने जलजमाव को लेकर को भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जलजमाव से निजात और बाढ़ से सुरक्षा के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए गए, लेकिन इसका कोई नतीजा कहीं नहीं दिख रहा। जलजमाव के कारण आज भी जनता परेशान है।

Edited By

Ramanjot