शिक्षा मंत्री के इस्तीफा देने पर बोले तेजस्वी- महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी, अभी तो...

11/19/2020 4:46:59 PM

 

पटनाः बिहार के शिक्षा मंत्री मेवा लाल चौधरी ने मंत्री बनने के केवल 3 दिन बाद ही इस्तीफा दे दिया। इस पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मा. मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें। महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी। अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे। जय बिहार, जय हिन्द

वहीं एक अन्य ट्वीट में राजद नेता ने लिखा कि मैंने कहा था ना आप थक चुके है इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है। जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया
थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया
घंटे बाद इस्तीफे का नाटक रचाया।
तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि असली गुनाहगार आप है। आपने मंत्री क्यों बनाया?? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?

बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोपों पर मेवा लाल चौधरी ने सफाई देते हुए कहा था कि कोई भी केस तब साबित होता है जब आपके खिलाफ़ कोई चार्जशीट हुई हो या कोर्ट ने कुछ फैसला किया हो। उन्होंने कहा था कि न हमारे खिलाफ अभी कोई चार्जशीट हुई है न ही हमारे ऊपर कोई आरोप दर्ज हुआ है।

Nitika