तेजस्वी ने वायरल किया मुकेश सहनी के भाई का फोटो, लिखा- अविलंब इस्तीफा दें नीतीश कुमार

3/7/2021 4:52:04 PM

 

पटनाः हाजीपुर के एक सरकारी कार्यक्रम में मंत्री मुकेश सहनी की जगह उनके भाई के जाने को लेकर जहां एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई पेश की है, वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी के भाई संतोष सहनी का फोटो वायरल कर नीतीश कुमार से इस्तीफे की पेशकश की है।

तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुकेश सहनी के भाई का फोटो ट्विटर पर वायरल किया। साथ ही लिखा कि इस मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झूठ बोल रहे हैं। मंत्री मुकेश सहनी ने जानबूझकर अपने भाई संतोष सहनी को सरकारी कार्यक्रम में भेजा। उन्होंने नीतीश से पूछा कि वह कैसे सीएम हैं कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि मंत्री मुकेश सहनी के भाई ने बिहार के कई जिलों में शीर्षस्थ पदाधिकारियों की उपस्थिति में सरकारी कार्यक्रम में विभागीय योजनाओं का उद्घाटन और वितरण इत्यादि किया है।


राजद नेता ने मुकेश सहनी के भाई का सरकारी कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए का फोटो वायरल करते हुए लिखा कि नीतीश कुमार अविलंब इस्तीफा दें। मुख्यमंत्री को यह भी नहीं पता, उनकी सरकार में क्या हो रहा है? एक मंत्री की जगह उनका हमशक्ल भाई अब तक अनेक जिलों में शीर्षस्थ पदाधिकारियों की उपस्थिति में सरकारी योजनाओं का उद्घाटन कर चुका है। CM को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

बता दें कि इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कभी-कभी ऐसा होता है कि लोगों को सारी बातों की जानकारी नहीं होती है। सहनी ने महसूस किया है कि उनसे चूक हुई है। उन्होंने इसके संबंध में पत्रकारों को सारी बातें बता दी है।
 

Content Writer

Nitika