रूपेश हत्याकांडः तेजस्वी का नीतीश पर कटाक्ष, कहा- ऐसी कहानी 'C' ग्रेड की घिसी-पिटी फिल्मों...

2/4/2021 1:20:26 PM

 

पटनाः बिहार की पटना पुलिस ने जहां एक तरफ चर्चित इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मास्टर रुपेश कुमार सिंह के हत्या मामले का खुलासा करते हुए इसमें संलिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरी तरफ रूपेश की पत्नी नीतू सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार करने के पुलिस के दावे पर सवाल उठाए हैं। इसी बीच राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया।

तेजस्वी यादव ने कहा, ‘‘रूपेश हत्याकांड में मैंने आज से 15 दिन पहले कह दिया था नीतीश कुमार जी अपने नाक के बाल और आंखों के तारे को बचाने को लिए बकरा खोज रहे हैं। आज बिहार पुलिस ने बकरा खोज ही लिया। यकीन मानिए ऐसी कहानी सी ग्रेड की घिसी-पिटी फिल्मों में भी नहीं मिलेगी। आपको पुलिस की कहानी जरूर सुननी चाहिए।''

वहीं रूपेश की पत्नी नीतू ने पुलिस पर किसी को बचाने और कुछ छुपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साल 29 नवंबर को उनके पति और हत्यारे के बीच कोई झगड़ा हुआ ही नहीं था। अपने और अपने परिवार के लिए न्याय की मांग गुहार लगाते हुए नीतू ने कहा कि उनके पति के वाहन से एक मोटरसाइकिल के टकराने की घटना सही है पर पुलिस द्वारा जिस तरह का विवाद व झगड़ा होने का दावा किया जा रहा है, वह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उनके पति की हत्या की होगी लेकिन कुछ अन्य कारण भी हैं, जिस पर से पुलिस को पर्दा उठाना चाहिए।

बता दें कि उपेंद्र शर्मा ने बुधवार को संवाददाताओं के समक्ष 12 जनवरी 2021 को हुए इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर चुके एक गिरफ्तार अभियुक्त ऋतुराज को उपस्थित किया। साथ ही बताया कि उसे पटना के आरके नगर से गिरफ्तार किया गया है।
 

Nitika