केंद्रीय बजट पर बोले तेजस्वी- बिहार को Budget से उम्मीद नहीं, BJP ने राज्य को ठगने का किया काम

2/1/2023 12:27:30 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): केंद्रीय बजट पेश होने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार को बजट से उम्मीद नहीं है। बीजेपी ने बिहार को ठगने का काम किया है, कई वादे कर उसे पूरा नहीं किया।

यह भी पढ़ेंः- "भगवान को बचाकर चलिए...हिंदू लोग नाराज न हो" शिक्षा मंत्री और RJD नेता का बातचीत वाला Video Viral


पहले और अब के बजट में बहुत अंतर हो गया हैः तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले के बजट और अब के बजट में बहुत अंतर हो गया है। पहले रेल बजट अलग होता था, लोग बहुत ही इच्छा से इसे देखते थे। केंद्र सरकार अपनी कार्य योजना को पूरी बारीकी से बताती थी। सरकार पहले राज्यों को विशेष रूप से सहायता करती थी। अब वह सहायता साल दर साल कम करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई बेतहाशा बढ़ चुकी है, उसे रोकने में सरकार कैसे आम लोगों की मदद करेगी यह देखना होगा।

यह भी पढ़ेंः- JDU का उत्तराधिकारी तय करें नीतीश, विधायकों का भविष्य अंधेरे में: सुशील मोदी


आगे उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री देश की जनता के साथ 8 सालों में कई तरह के वादे किए हैं मगर कितने वह पूरे हुए है, यह जनता भी जानती है। आपके बजट को बहुत छोटा किया गया है। आरजेडी विधायक पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के द्वारा पार्टी को जवाब देने के मामले पर पर तेजस्वी यादव ने  कहा कि सुधाकर सिंह ने जो जवाब दिया है, वह हमारे पास नहीं आया है। हां मगर जो जवाब दिया है उसकी जानकारी हम जरूर लेंगे।

Content Editor

Swati Sharma