ईद पर साथ नजर आए तेजस्वी-सहनी, एक ही समय पर पहुंचकर नई राजनीतिक संभावनाओं को दी हवा

5/4/2022 11:58:15 AM

 

पटनाः ईद के मौके पर कई विपक्षी पार्टियां एक साथ नजर आई, जिससे नेताओं में धीरे-धीरे ही सही लेकिन मनमुटाव कम होता दिखाई दिया। दरअसल, ईद पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी एक साथ नजर आए। उन्होंने न केवल हाथ मिलाया बल्कि साथ मिलकर खाना भी खाया।

ईद के मौके पर खगड़िया से आरएलजेपी सांसद महबूब अली कैसर और सिमरी बख्तियारपुर से राजद विधायक युसुफ सलाउद्दीन के घर पर दावत का आयोजन था। इस दौरान तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने एक साथ नजर आए। उन्होंने न केवल हाथ मिलाया बल्कि ढेर सारी बातें भी की। इतना ही नहीं दोनों ने एक ही टेबल पर बैठकर खाना भी खाया। वहीं इस मुलाकात को लेकर वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि पर्व-त्योहारों के दौरान एक-दूसरे से मिलना और साथ में खुशियां मनाना अच्छी बात है। इससे सामाजिक समरसता कायम रहती है, हालांकि उन्होंने इसे राजनीतिक रंग नहीं देने की भी बात कही।

बता दें कि इससे पहले राजद के द्वारा अपनी इफ्तार पार्टी में जदयू को आमंत्रित किया गया था जबकि जदयू ने अपनी इफ्तार में लालू परिवार को भी बुलावा भेजा था। उस समय भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ नजर आए थे।

Content Writer

Nitika