तेजस्वी का BJP पर तंज, कहा- हम पैसा देते हैं, अमित शाह अपना टिकट कटवा लीजिए

9/27/2022 5:53:57 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना लौट आए हैं। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम पैसा देते हैं, अमित शाह अपना टिकट कटवा लीजिए। वहीं बीजेपी लगातार हरियाणा में हुई सम्मान रैली को लेकर सवाल खड़े कर रही थी।

अमित शाह से कह रहे हैं टिकट कटवा लीजिए- तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि इन लोगों को जो कहना है कहने दीजिए। बीजेपी में अपना कंपटीशन है, सब को अपना काम करना है। हम लोग भी अपना काम कर रहें हैं। बीजेपी ने कहा कि नीतीश कुमार दिन में सपना देख रहे हैं, इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा नतीजा आपको पता है, बिहार का क्या होने वाला है। उन्होंने कहा कि बेचैनी सभी को है, पहले 40 में से 39 जीते थे, अब 40 में से एक जीत जाएं वह भी बहुत बड़ी बात है। साथ ही कहा कि हम अमित शाह से कह रहे हैं टिकट कटवा लीजिए। हम पैसा देते हैं वह अपना टिकट कटाकर चले जाएं।

हरियाणा में हुई सम्मान रैली फ्लॉप शो साबित हुई- सुशील मोदी
बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने भी हरियाणा में हुई सम्मान रैली को लेकर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा कि देवीलाल की जयंती के बहाने विपक्षी एकता के लिए हरियाणा में आयोजित ओमप्रकाश चौटाला की सम्मान रैली फ्लॉप शो साबित हुई। इसमें विपक्ष शासित दर्जन भर राज्यों में से नीतीश कुमार के अलावा कोई मुख्यमंत्री शामिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जिन 17 प्रमुख नेताओं को न्योता दिया गया, उनमें से केवल पांच पहुंचे थे।

Content Editor

Swati Sharma