सुशील मोदी के बयान पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- नरेंद्र मोदी को हटाकर आप बन जाएं देश के प्रधानमंत्री

12/22/2022 11:29:52 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बुधवार को राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे और जगदानंद सिंह के साथ लगभग 1 घंटे बातचीत करने के बाद बाहर निकलें। वहीं इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सुशील मोदी के बयान पर पलटवार किया है।

"नरेंद्र मोदी को हटाकर सुशील मोदी देश के प्रधानमंत्री बन जाएं"
मीडिया ने पूछा कि सुशील मोदी कह रहे हैं नीतीश जी को हटाकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना दिया जाना चाहिए। मीडिया के इस पर तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को हटाकर सुशील मोदी देश के प्रधानमंत्री बन जाएं। सिर्फ आगे का अक्षर बदलना होगा सरनेम तो एक ही हैं। वहीं चीन-अमेरिका सहित कई देशों में बढ़ रहे कोरोना केसेस पर तेजस्वी ने कहा कि बिहार जीतना टेस्ट करा है शायद ही देश के किसी अन्य राज्य में ऐसा हो रहा होगा। बिहार में अब तक तीन एक्टिव केस है। काफी बड़े तादाद में सैंपल इकट्ठा किया जा रहा है। रोजाना ट्विटर और फेसबुक पर राज्य सरकार कोरोना रिपोर्ट जारी कर रही है। बीजेपी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि चार महीना पहले जहरीली शराब पीने से लोग नहीं मर रहा था क्या? तब भाजपा वाले कहां थे? तब क्या कर रहे थे? क्यों नहीं कुछ किये?

हम घबरा रहे हैं कि उ लोग घबरा रहा हैः तेजस्वी
वहीं तेजस्वी ने कहा कि हम घबरा रहे हैं कि उ लोग घबरा रहा है। हम लोग काहे ला घबरा रहे हैं भाई। आयोग कब गई थी गुजरात कोई प्रमाण है क्या? सबसे बड़ा लोकतंत्र का मंदिर देश का पार्लियामेंट है। वहां भाजपा के ही मंत्री भाजपा शासित राज्यों को अव्वल नंबर बता रहे हैं। वहां बवाल हुआ है क्या? यहां काहे ला बवाल कर रहे हैं? तेजस्वी ने मीडिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिहार में नौकरियां मिल रही है आप लोग एकदम चिंतित नहीं है भाई..हमको लगा कि निकलेंगे तो आप लोग रोजगार के ऊपर सवाल पूछिएगा। महागठबंधन की सरकार की कैबिनेट में कल साढ़े 75 हजार सरकारी नौकरी का सृजन गृह विभाग ने किया है। उस पर कोई चर्चा नहीं करना चाहते है क्या?

Content Editor

Swati Sharma