विरोधियों को जवाब देने के लिए तेजस्वी ने तैयार की नई टीम, 19 लोगों की बनाया प्रवक्ता

6/28/2021 6:14:16 PM

पटनाः भाजपा और जदयू नेताओं के बयानों का जवाब देने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने अपने प्रवक्ताओं की लिस्ट जारी कर दी है। राजद की यह टीम अब सरकार के खिलाफ मोर्चा संभालेगी और विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब देगी।

राजद ने नई रणनीति के तहत प्रवक्ताओं की जो टीम तैयार की है, उसमें 19 लोग शामिल हैं। नए प्रवकताओं की सूची में मनोज झा और नवल किशोर यादव को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है तो वहीं भाई विरेंद्र मुख्य प्रवक्ता बनाए गए हैं। शक्ति यादव और मृत्युंजय तिवारी राजद के प्रवक्ता बने रहेंगे। प्रवकताओ में चितरंजन गगन के साथ सारिका पासवान को भी शामिल किया गया है। वहीं एजाज अहमद और रितु जायसवाल को पहली बार प्रवक्ता बनाया गया है।
PunjabKesari
राजद नेता तेजस्वी यादव ने सभी प्रवक्ताओं को विरोधियो द्वारा उठाए गए सवालों का मजबूती से जबाब देने का निर्देश दिया है। साथ ही रोस्टर के अनुसार मीडिया में अपनी बात रखने को कहा है। तेजस्वी ने प्रवक्ताओं से कहा कि सरकार की खामियों को जनता तक पहुंचाएं। इसी बीच शक्ति यादव, मृत्युंजय तिवारी, चितरंजन गगन, प्रशांत मंडल, सारिका पासवान, एस एम अनवर हुसैन, सहित 9 लोगो को सभी दिन मीडिया में अपनी बात रखने को कहा गया है। वहीं भाई वीरेंद्र, एज्या यादव सहित 4 लोगों को सप्ताह में 3 दिन जबकि 6 लोगों को सप्ताह में दो दिन अपनी बात रखने को कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static