लालू यादव से RIMS में मुलाकात करने के बाद बोले तेजस्वी- पिता की तबीयत अच्छी नहीं

12/20/2020 11:28:03 AM

 

रांची/पटनाः बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को राजद सुप्रीमो और अपने पिता लालू प्रसाद यादव से रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में मुलाकात की।

बिहार विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी यादव की अपने पिता के साथ यह पहली मुलाकात है। इस दौरान रांची रिम्स के पेइंग वार्ड के बाहर राजद कार्यकर्ताओं का जमावड़ा देखने को मिला। पिता लालू यादव से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तेजस्वी यादव ने भावुक होते हुए मीडिया से बात की। तेजस्वी यादव ने पिता लालू यादव की तबीयत का जिक्र करते हुए कहा कि पिता से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। पिता की तबीयत अच्छी नहीं है। किडनी मात्र 25 प्रतिशत काम कर रही है। उनकी तबीयत को लेकर डॉक्टर और उन्होंने दिल्ली के चिकित्सकों से बात की है, ताकि वह रांची आकर लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच कर सकें।

कृषि बिल पर बोले तेजस्वी यादव
वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कृषि बिल पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि देश में यह पहली बार हुआ है कि कृषि क्षेत्र का निजीकरण किया जा रहा है। इस फैसले से देशभर के किसान पूरी तरह से तबाह हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में 2006 में बाजार समिति खत्म की गई थीं, जिसके कारण आज किसानों को कृषि काम छोड़कर मजदूरी करने के लिए विवश होना पड़ा। किसान आज इतना कमजोर हो गया है कि वो आवाज भी नहीं उठा सकता है।

वहीं, पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर तेजस्वी ने कहा कि बंगाल चुनाव को लेकर पार्टी में अभी कोई चर्चा नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

Recommended News

static