रूपेश के पिता से मिलकर भावुक हुए तेजस्वी, नीतीश सरकार पर जमकर बोला हमला

1/17/2021 5:56:54 PM

 

छपराः बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने आज इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह के परिवार से मुलाकात की। इसी बीच पिता से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि हम हर मोर्चे पर रूपेश को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे। वहीं रूपेश के बच्चों को शिक्षा आदि देने पर भी राजद नेता ने पिता को भरोसा दिलाया।

रूपेश सिंह के परिवार से मुलाकात करने से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना में इंडिगो प्रबंधक की हत्या मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। डीजीपी का कहना है कि 2019 में अपराध दर अधिक थी, अब कम हो गई है लेकिन 16 साल के लिए नीतीश कुमार सीएम रहे हैं। अगर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है, तो लोग जमीनी हकीकत को समझ सकते हैं। वहीं बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर राजद नेता ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं लेकिन मैं हाथ जोड़कर आपसे निवेदन करता हूं कि अपने पद के लिए कृपया मानव जीवन का बलिदान न होने दें। राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी बिहार सीएम की है।

बता दें कि 12 जनवरी की शाम पटना में अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रूपेश कुमार सिंह की हत्या कर दी थी। उस वक्त रूपेश अपने पुनाईचक वाले कुसुमविला अपार्टमेंट में जा रहे थे। इस हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जांच टीम गठित कर दी है लेकिन पुलिस अबतक गोली मारने वाले शख्स को पकड़ने में नाकामयाब है।
 

Nitika