रुपेश हत्याकांड के बाद बिहार की सियासत में उबाल, तेजस्वी और पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

1/13/2021 2:56:35 PM

 

पटनाः रुपेश हत्याकांड के बाद से बिहार की सियासत में उबाल देखने को मिल रहा है। नेता प्रतिपक्ष के साथ-साथ सत्ता पक्ष के द्वारा भी सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है। जहां एक तरफ राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं, वहीं दूसरी तरफ जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने ट्वीट कर सीबीआई जांच की मांग की है।

नेता प्रतिपक्ष ने हत्याकांड को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है। नीतीश जी द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफ़ा दें।

वहीं इससे पहले उन्होंने हत्याकांड के फौरन बाद ट्वीट कर दुख प्रकट करते हुए कहा कि सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे हैं।

बता दें कि पप्पू यादव ने ट्वीट कर सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि - CM आवास से 1 KM दूरी पर पुलिस मुख्यालय और सचिवालय के बगल में इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रूपेश सिंह की हत्या से साफ है कि बीजेपी-जदयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है। इसे एक मिनट सत्ता में रहना नहीं चाहिए। इस हत्याकांड के सीबीआई जांच का तत्काल आदेश दें CM @NitishKumar
 

Nitika