देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर तेजस्वी ने की मोदी सरकार की आलोचना

3/28/2022 11:26:46 AM

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में तेज वृद्धि के लिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि इससे देश में पहले से ही आसमान छूती महंगाई से जूझ रहे आम आदमी की मुश्किलें और बढ़ जाएंगी।

तेजस्वी यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार ने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के कारण पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों को जानबूझकर स्थिर रखा था, जैसा कि अपेक्षित भी था। उन्होंने कहा कि जब पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया तो पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि कर दी गई। यादव ने कहा कि कच्चे तेल की कीमत भी इतनी अधिक भी नहीं है कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि की जाए। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देशों में भी पेट्रोल की कीमतें भारत जितनी नहीं हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लोगों के वास्तविक मुद्दों की जरा भी चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र और बिहार की वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी खतरनाक रूप से बढ़ी है। युवाओं को नौकरी देने का वादा करने के बावजूद उनके लिए कुछ नहीं किया गया, यहां तक कि पहले जो लोग नौकरी में लगे थे, उन्हें भी बेरोजगार कर दिया गया।

 

Content Writer

Ramanjot