धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा में जा सकते हैं तेजस्वी, आयोजकों ने दिया निमंत्रण, CM नीतीश से भी मांगा समय

5/15/2023 5:32:45 PM

पटनाः पटना के तरेत पाली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा चल रही है। इस हनुमंत कथा में कई वीआईपी सहित लाखों की संख्या में लोग उमड़ रहे हैं। वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी कथा कार्यक्रम में पहुंच सकते हैं। दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने उनसे मिलने की इच्छा जताई है और लालू परिवार को कार्यक्रम में आने के लिए निमंत्रण भी दिया है। 

आपको बता दें कि धीरेन्द्र शास्त्री के दूत के रूप में बागेश्वर धाम आयोजन समिति के संरक्षक पूर्व IPS अरविंद ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की और कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया। उन्होंने बताया कि तेजस्वी ने निमंत्रण को स्वीकार किया है और हनुमंत कथा में आने की हामी भारी है। वहीं अरविंद ठाकुर ने मुख्यमंत्री नीतीश को भी निमंत्रण देने की बात कही है। उन्होंने बताया कि समिति के लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलकर उन्हें कथा आयोजन में आने को लेकर अनुरोध करेंगे।

गौरतलब हो कि हनुमंत कथा के दूसरे दिन नौबतपुर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जुट गई। वहीं भीषण गर्मी के कारण लोगों की तबीयत खराब होने लगी। 100 से अधिक लोग बेहोश हो गए। भीषण गर्मी को देखते हुए आज यानि 15 मई को लगने वाले दिव्य दरबार को कैंसिल करने का निर्णय लिया गया। हालांकि आने वाली 17 मई तक हनुमंत कथा चलती रहेगी। 

Content Writer

Ramanjot