मुलायम सिंह की अंतिम यात्रा का हिस्सा बने Tejashwi, कहा- नेताजी की अतुलनीय विरासत हमें सदैव देगी प्रेरणा

10/12/2022 5:19:15 PM

 

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अंत्येष्टि की तस्वीरें साझा की है। साथ ही उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि लाखों शोक संतप्त चाहनेवालों के बीच महान समाजवादी पुरोधा श्रद्धेय #मुलायम_सिंह_यादव जी के पार्थिव शरीर को अश्रुपूरित अंतिम प्रणाम किया और समस्त राष्ट्रीय जनता दल परिवार की ओर से #नेताजी की अंतिम यात्रा का हिस्सा बना। नेताजी की अतुलनीय विरासत हमें सदैव प्रेरणा देती रहेगी।



तेजस्वी यादव ने लिखा कि जमीन से जुड़े जननेता की पूंजी क्या होती है, यह आज नेताजी की अंतिम यात्रा में देखा। पूजनीय #मुलायम_सिंह_यादव जी अपनी राजनीतिक यात्रा में जैसे जैसे आगे बढ़ रहे थे, वैसे वैसे वंचित समाज उनसे हिम्मत एवं प्रेरणा पाकर अपने अधिकारों के लिए मुखर और उत्थान के प्रति जागरूक हो रहा था।



वहीं बिहार के डिप्टी सीएम ने आगे लिखा कि समाजवादी राजनीति की वर्तमान पौध पर अब यह दायित्व है कि आदरणीय #मुलायम_सिंह_यादव के जीवन-संदेश को आत्मसात करते हुए अपने समस्त जीवन को किसानों, गरीबों व कमज़ोर वर्गों के हितों की निरन्तर रक्षा और उत्थान के लिए समर्पित करे। नेताजी को यही उनकी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।🙏

Content Writer

Nitika