कोरोना रोकने में नीतीश विफल, अब कई जिलों में कर रहे खंडित लॉकडाउन की घोषणाः तेजस्वी

7/9/2020 6:38:04 PM

पटनाः बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रभावित जिलों में फिर से लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इसे लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर तीखा प्रहार किया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश जी 100 दिनों तक अपने कम्फर्ट बंगले में सोए रहे। 4 महीने के शुरुआती लॉकडाउन में कुछ नहीं किया और अब कई जिलों में खंडित लॉकडाउन की घोषणा की जा रही है, जो इस तथ्य का एक प्रमाण है कि वह वायरस को रोकने में विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के जीवन के साथ खेलना बंद करें।

नेता प्रतिपक्ष ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि मैं मुख्यमंत्री को चुनौती देता हूं कि वह वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उनके द्वारा उठाए गए कदमों पर बोलें। जैसा कि मैंने पहले कहा था, वे उम्मीद करते हैं कि आग अपने आप ही बुझ जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश जी जागो और एक व्यापक योजना बनाओ।

बता दें कि बिहार में कोरोना के रिकोर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। वहीं बिहार सरकार ने इसे गंभीरता से लेते हुए पटना, भागलपुर, किशनगंज, पूर्णिया, बेतिया, मोतिहारी और नवादा जिले में फिर से लॉकडाउन कर दिया गया है।

Edited By

Ramanjot