रूपेश हत्याकांड में अपने चहेते को बचाने के लिए तिकड़मों का सहारा ले रही नीतीश सरकारः तेजस्वी

2/8/2021 3:05:13 PM

पटनाः रूपेश हत्याकांड को लेकर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार का घेराव किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और उनकी पुलिस संतुलन और साख दोनों खो चुके हैं। वह अपने चहेते को बचाने के लिए तिकड़मों का सहारा ले रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर आरोपी रितुराज की पत्नी और मां की एक वीडियो क्लिप साझा किया है जिसमें उन्होंने पुलिस पर उन्हें दो दिनों तक हिरासत में रखकर उनकी पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है। तेजस्वी ने ट्वीट किया है, ‘‘नीतीश कुमार जी और उनकी पुलिस संतुलन और साख दोनों खो चुके हैं। रूपेश हत्याकांड में गिर्फ्तार मुख्य आरोपी और रूपेश के परिजन दोनों ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं फिर मुख्यमंत्री को क्या दिक्कत है। क्या देरी इसलिए की जा रही है ताकि बाक़ी बचे सबूत नष्ट करवा सकें, जवाब दें।

राजद नेता ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि नीतीश सरकार का निकम्मापन और नंगापन देखिए। रूपेश हत्याकांड में अपने चहेते को बचाने के लिए कैसे-कैसे तिकड़मों का सहारा ले रहे हैं। मुख्यमंत्री को तत्काल प्रभाव से गृह विभाग छोड़ देना चाहिए। वो थक हार कर बिहार पर बोझ बन चुके है उनसे कुछ नहीं संभल रहा।

Content Writer

Ramanjot