RJD का नीतीश पर हमला, अनोखे अंदाज में बताया जंगलराज और मंगलराज के बीच का अंतर

12/11/2020 2:02:42 PM

 

पटनाः बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसे लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। इसी बीच राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार में BJP समर्थित अपराधियों का महाजंगलराज और JDU संरक्षित गुंडों का दानवराज है। दो-दो उपमुख्यमंत्री होने के बावजूद BJP के विधायक और मंत्री कह रहे है कि अपराधी और पुलिस बेकाबू है। दोषी कौन? सवालों से भागिए मत, जनता को जवाब दिजीए। उन्होंने आगे लिखा कि जो जंगलराज के नाम से डरा रहे थे उनसे भी पूछ लीजिए

वहीं इससे पहले राजद ने एक ट्वीट में जंगलराज और मंगलराज के बीच के अंतर को सवाल-जवाब के रूप में दर्शाया है। उन्होंने लिखा कि
Q- जंगलराज किसे कहते है?
A. राजद सरकार में अगर साईकल का टायर भी फट जाए तो उसे जंगलराज कहते है.
Q- मंगलराज/रामराज किसे कहते है?
A- जब बीजेपी-जदयू सरकार में हो और 24 घंटे में 57 हत्या, करोड़ों की लूट, अपहरण, बलात्कार और दर्जनों अपराध हो उसे मंगलराज कहते है।

बता दें कि दरभंगा में हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाज़ार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गए। चंद कदम दूर ही SP ऑफिस और BJP MLA का आवास था। हाल ही में इस तरह के कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिसके बाद से विपक्ष सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static